वेलेंटाइन का मजा दोगुना करेगी राॅय

थ्रिलर में सस्पेंस, एक्शन और रोमांस मिला दिया जाए तो क्या बनेगा!

तो बनेगी फिल्म राॅय। अभिनेता अर्जुन रामपाल, रणबीर कपूर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने इस फिल्म में अपना हुनर दिखाया है तो इस फिल्म से पहली बार डायरेक्शन में हाथ आजमाए हैं विक्रमाजीत सिंह ने।

147 मिनट लम्बी यह फिल्म वेलेंटाइन डे पर इंटरटेनमेंट का बेहतरीन जरिया बन सकती है। फिल्म का रहस्य, कहानी में बुने किरदार, गाने और अभिनय दर्शकों को पसंद आएंगे।

वेलेंटाइन का मजा दोगुना करेगी राॅय

पर फिल्म में कुछ कमियां भी हैं जैसे कुछ सीन्स बहुत कन्फ्यूजिंग हैं तो कुछ जबरजस्ती फिल्म का हिस्सा बनाए गए से लगते हैं। मगर हां, बाकी मनोरंजन के आगे उन्हें टाला जा सकता है।

अर्जुन और जैकलीन का रोमांस भी फिल्म को देखने लायक बनाते हैं।

See Also:  BTS ARMY Divided? Jungkook's Solo Single Brings Controversy

कहानी अर्जुन रामपाल के निभाए किरदार कबीर ग्रेवाल से शुरू होती है, जो एक फिल्म मेकर है और राॅय नाम के चोर पर ही फिल्में बना कर सफल हुआ है।

राॅय का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है जो राॅबरी से पैसा कमाता है तो कबीर ग्रेवाल इन राॅबरी पर फिल्म बनाकर। कबीर की जिंदगी में एक और फिल्म मेकर आयशा यानी जैकलीन फर्नांडीज आती हैं, दोनों में प्यार भी हो जाता है।

पर आयशा को बाद में पता चलता है कि कबीर फिल्म बनाने के लिए सिर्फ उसका इस्तेमाल कर रहा था। फिल्म में जैकलीन ने टिया नाम के एक ग्लैमरस किरदार को भी बखूबी निभाया है।

जो कि फिल्म मे सस्पेंस का ही हिस्सा है। संस्पेंस का हिस्सा रणबीर और जैकलीन का रिश्ता भी है। तीनों किरदारों के
बीच लव टेंगल फिल्म को और मजेदार बनाता है।

See Also:  Charlie Puth slams Jungkook's hater, BTS fans say 'don't mess with him'

अभिनय की बात करें तो विक्रमाजीत ने काफी सोच समझ कर अर्जुन, रणबीर और जैकलीन का चुनाव किया है। अर्जुन रामपाल ने जहां अहंकारी और सफल फिल्म मेकर का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है तो वहीं रणबीर कपूर ने स्मार्ट और प्यारे चोर का किरदार निभाकर फिल्म में रहस्य बरकरार रखा है।

हालांकि उनका किरदार फिल्म में थोड़ा छोटा है। जैकलीन को फिल्म में ग्लैमर दिखाने के अलावा अभिनय करने का भी भरपूर मौका मिला है। उन्होंने काफी हद तक किरदार के साथ न्याय भी किया है। अनुपम खेर और शिबानी दांडेकर ने भी अपने किरदार बखूबी निभाए हंै।